3.2 C
New York
Saturday, January 28, 2023

बेटे ने तेजधार हथियार से कर दी मां की हत्‍या, भाई को भी किया घायल

हिमाचल ब्रेकिंग, शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बेटे ने तेजधार हथियार से अपनी मां की हत्‍या कर दी। पुलिस ने मां की हत्‍या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी ने तेजधार हथियार से अपने भाई को भी घायल कर दिया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात लगभग 12 बजे के आसपास यह घटना हुई है। पुलिस को दिए गए बयान में सुनील कुमार पुत्र स्व. बिहारी लाल निवासी गांव ठुंड डाकघर सतलाई तहसील जुन्गा जिला शिमला ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 12 बजे के आसपास उनकी मां के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिस पर परिवार के सदस्‍य बाहर आए तो देखा उसका भाई रामेश्वर मां पर तलवार से वार कर रहा था।

बडे़ भाई प्रकाश चन्द व जीजा हितेंद्र शर्मा ने रामेश्वर से तलवार छुड़वाई। लेकिन तब तक रामेश्वर मां पर तलवार से कई वार कर चुका था। गले, मुंह व बाजू पर तलवार के वार से गहरे जख्‍म थे, जिस मां की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी लाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

पिता की एक साल पहले हो चुकी है मौत
आरोपी के पिता की एक साल पहले ही मौत चुकी है और वह अपने भाईयो से अलग मकान में रहता है। परिवार में तीन भाई व तीन बहनें हैं। बहनों की शादी हो चुकी है। बड़ा भाई प्रकाश चंद है, उससे छोटा आरोपी रामेश्वर है और सबसे छोटा सुनील कुमार है। सबसे बड़े भाई की शादी हो चुकी है, रामेश्‍वर व सुनील कुंवारे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,878FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
www.classicshop.club

Latest Articles