17.2 C
New York
Thursday, September 29, 2022

Jobs In Himachal: नौकरी चाहिए तो आएं आईटीआई शाहपुर, 12 अप्रैल को कैंपस इंटरव्‍यू

हिमाचल ब्रेकिंग, शाहपुर। आईटीआई से एक वर्षीय व दो वर्षीय कोर्स पास युवाओं को डमटाल में नौकरी करने का अवसर मिल रहा है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि आगामी 12 अप्रैल को होने वाले कैंपस साक्षात्कार में डमटाल (पंजाब) की मेटेनियर लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए पहुंच रही है, जिससे प्रदेश के 18 से 25 वर्षीय बेरोजगार युवकों को कंपनी में काम करने का अवसर प्राप्त होगा।

सुबह 10 बजे शुरू होंगे इंटरव्‍यू
इस साक्षात्कार के माध्यम से कंपनी योग्य उम्मीदवारों का चयन कर उन्हें एक साल के लिए अनुबंध पर रोजगार का अवसर प्रदान करेंगी। 12 अप्रैल को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में मेटेनियर लिमिटेड कंपनी इलेक्ट्रिशियन, फिटर, शीट मेटल वर्कर, प्लम्बर व वैल्डर व्यवसायों से युवाओं का चयन करेगी। कैंपस साक्षात्कार औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में सुबह 10:00 बजे शुरू होगा व साक्षात्कार पूर्ण होने तक चलेगा। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

इंटरव्‍यू के लिए योग्‍यता
कैंपस इंटरव्यू में 18 से 25 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं। ऐसे आईटीआई होल्डर, जिन्होंने इलेक्ट्रिशियन, फिटर, शीट मेटल वर्कर, प्लम्बर व वैल्डर व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास कर रखा हो तथा जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 50 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 60 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2015 से 2021 के बीच पास की हो। इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।

जानिये कितनी मिलेगी सैलरी
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट ऑफिसर श्री मुकेश कौशल ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में कंपनी चयनित युवाओं को 11,000 रूपये मासिक सीटीसी (10,000 हाथ में) सैलरी के अलावा पीएफ की सुविधा भी देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार अवकाश का प्रावधान है।

आईटीआई पास युवाओं के लिए बेहतर अवसर
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि आईटीआई पास युवाओं के लिए यह बेहतरीन अवसर है। वांछित व्यवसायों में पास युवा कैंपस साक्षात्कार में भाग लेकर अपनी योग्यता के आधार पर रोजगार हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कैंपस साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना अनिवार्य होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क लाना अनिवार्य होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,878FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
www.classicshop.club

Latest Articles