Home Business सैमसंग गैलेक्‍सी एम12 भारत में हुआ लॉन्‍च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स...

सैमसंग गैलेक्‍सी एम12 भारत में हुआ लॉन्‍च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में

0
23

नई दिल्‍ली। सैमसंग का गैलेक्‍सी एम12 भारत में लॉन्‍च हो चुका है। हम आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। सैमसंग गैलेक्‍सी की बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh की बैटरी के साथ Exynos 850 प्रोसेर दिया गया है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओएस आधारित One UI Core भी कंपनी की ओर से दिया गया है। इसकी बिक्री भी अमेजन इंडिया से होगी। इस स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले है। इसकी डिस्‍पले का रिजॉल्‍यूशन 720 x1600 पिक्‍सल है।

फोन में 48 मेगापिक्‍सल का क्वॉड कैमरा सैटअप दिया गया है। इस फोन को पिछले महीने वियतनाम में भी लॉन्‍च किया गया था। यह बीते वर्ष लॉन्‍च किए गए सैमसंग गैलेक्‍सी M11 का अपग्रेडेड वर्जन है। इसमें चार रियर कैमरे हैं। जिनमें मेन लैंस 48 मेगापिक्‍सल का है। इसका दूसरा लैंस पांच मैगापिक्‍सल का है। तीसरा लैंस दो मेगापिक्‍सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा दो मेगापिक्‍सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्‍फी के लिए फ्रंट कैमरा आठ मैगापिक्‍सल का है। सैमसंग के इस फोन में Exynos 850 प्रोसेसर, 3/4/6 जीबी रैम और 32/64/128 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

स्‍मार्टफोन की कीमत
इस स्‍मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। इस कीमत में चार जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज मिलेगी। वहीं 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्‍टोरेज वेरियंट की कीमत 13,499 रुपये है। फोन को अट्रैक्टिव ब्‍लैक, इलिजेंट ब्‍लू और ट्रेंजी एमरल्ड ग्नीन में खरीदा जा सकेगा। फोन की बिक्री अमेजन और Samsung.com से शुरू हो गई है, जबकि रिटेल स्टोर से इसे 18 से खरीदा जा सकेगा।

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here